Skip to content
Home » Raksha bandhan shayari

Raksha bandhan shayari

Raksha bandhan shayari

Raksha bandhan shayari :->निश्चित रूप से, यहां भाई-बहनों के बीच प्यार और बंधन को व्यक्त करने के लिए हिंदी में कुछ रक्षा बंधन शायरी दी गई हैं| आपको और आपके परिवार को रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं!

Raksha bandhan shayari

  1. बंधन बांधा है एक दिल से, बड़ा प्यार लिया है एक दिल से, बहन की दुआएँ लेकर, भाई हर मुश्किल पार कर आया है। रक्षा बंधन की ढेर सारी शुभकामनाएँ।
  2. बंधन की दो धागे से, दिल की दोरी जुड़ती है। भाई बहन की ये प्यारी, रिश्तों की तक़दीर बनती है। रक्षा बंधन की बधाई हो!
  3. चाँद सितारों से ज्यादा चमकती है, बहन की दुआएँ और वक्त की मिठास। भाई की दुलारी है वो, जिसके साथ हर वक्त बिताना है खास। रक्षा बंधन की शुभकामनाएँ!
  4. भाई के हाथों का हाथ थाम कर, खुशियाँ अपनी चारों और बिखराने का संकेत, रक्षा बंधन के इस खास दिन पर, मेरे भाई को दिल से बधाई और प्यार भेजती हूँ।
  5. रिश्ता है जन्मों का हमारा, भाई बहन का प्यार अनमोल। हमेशा रहे ये प्यार बनकर, बँधन खुदा का दिया नियम अनमोल। रक्षा बंधन की शुभकामनाएँ!
  6. चंदन का टीका और बादल का बदन, फूलों की खुशबू और ग्रहण का चांद, भाई की खुशियाँ और बहन का प्यार, मुबारक हो आपको रक्षा बंधन का त्योहार।
  7. एक धागे में बाँधी बहन बन के, एक दिल की धड़कन में बसी भाई बन के। रक्षा बंधन के इस पवित्र त्योहार पर, भेजता हूँ प्यार की बधाई ये रचना लिख के।

Must click below

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *